कश्मीर के पुलवामा जिले में CRPF कैंप पर आतंकी हमला,1 जवान शहीद 

राजेश सोनी | Navpravah.com

आज देर रात कश्मीर के पुलवामा जिले में स्थित केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) कैंप पर हत्यारों से लैश आत्नकवादियों ने हमला कर दिया। इन कायर आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के सोते हुए जवानों पर हमला किया। इस हमले में सीआरपीएफ के 1 जवान शहीद हुए और 3 घायल हुए हैं।
 
घायल जवानों को स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया है। अब इन सभी घायल जवानों को खतरे से बाहर बताया जा रहा है। इन आतंकियों ने आज रात करीब 2.15 पर इस कैंप पर हमला किया था। भारतीय सेना ने अब इन आतंकियों को ख़तम करने का फैसला कर लिया है। भारतीय सेना ने तालश अभियान चलाते हुए इन आतंकियों के छिपे होने के स्थान को ढूंढ लिया है।  यह आतंकी जिस बिल्डिंग में छिपे थे, उस बिल्डिंग को अब खाली करा लिया गया है। यहाँ रहने वाले सभी लोगों को सुरक्षित इस बिल्डिंग से बाहर निकला गया है। 
 
सीआरपीएफ के 185वीं बटालियन के कैंप में दो से तीन आतंकियों ने घुसकर हमला कर दिया। आतंकी ने जवानों पर हथगोले फेंके और फायरिंग की। अधिकारीयों के अनुसार अभी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच में मुठभेड़ जारी है। सूत्र के अनुसार कल रात केम्प के मुख्यद्वार पर निगरानी कर रहें सीआरपीएफ के जवानों पर 2 से 3 आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी थी। 
 
गौरतलब है कि भारतीय सेना द्वारा चलाए जा रहे ऑल आउट मिशन से आतंकवादी बौखला गए है। यह घात लगाकर हमला उसी का नतीजा नजर आ रहा है। भारतीय सेना ने कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ सख्त रुख अपना रखा है और अब तक सेना ने कश्मीर में 210 से ज्यादा आतंकियों को ख़तम कर दिया है, जिनमें पाकिस्तान द्वारा भेजे गए आतंकवादी भी शामिल थे।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.