लखनऊ: ‘टीचर ने 8 साल के बच्चे को 2 मिनट में जड़े 40 थप्पड़’

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक महिला टीचर की दरिंदगी की खबर सामने आई है। इस टीचर ने एक आठ साल के बच्चे को महज दो मिनट में 40 थप्पड़ मारे हैं। मीडिया में प्रकाशित खबर के अनुसार पीजीआई इलाके में स्थित सेंट जॉन विनि स्कूल की एक अध्यापिका गुस्से में इस कदर पागल हो गई कि उसने छोटे बच्चे को दनादन झापड़ जड़ दिए। बच्चे का नाम रितेश गुप्ता बताया जा रहा है जिसपर स्कूल टीचर रेटिका वी जॉन ने यह अत्यचार किया है। इतना ही नहीं, खबरों के मुताबिक टीचर ने बच्चे का कॉलर पकड़कर उसे घसीटा, गला दबाया और उसका सिर ब्लैक बोर्ड में जा पटका।

इस पूरी घटना का साक्ष्य तब सामने आया जब बच्चे ने अपने पिता से सारी बात बताई और पिता ने क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज निकलवाया। बच्चे ने बताया कि अटेंडेंस के दौरान उसने प्रेजेंट मैम नहीं बोला तो टीचर को भयंकर क्रोध आगया। क्रोध की आग में बेरहम टीचर इस कदर धधक उठी कि उसने नन्हे रितेश पर ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बरसात शुरू कर दी।

न्यूज़ एजेंसी ANI ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है:

घर पहुंचकर जब बच्चे को पिता ने गुमसुम देखा और उसके सूजे हुए गालों पर ध्यान दिया तो स्तब्ध रह गए। पिता प्रिवेंद्र गुप्ता के कई बार पूछने पर भी बच्चे ने कुछ नहीं बताया। पिता ने जब उसके स्कूल के दोस्तों से पूछा तो उन्होंने बताया कि रितेश को सजा दी गई है। बुधवार को पिता प्रिवेंद्र गुप्ता स्कूल जाकर प्रिंसिपल रोनाल्ड रोड्रिग्स से मिले और उन्हें घटना की पूरी जानकारी दी। जिसके बाद प्रिंसिपल ने सीसीटीवी फुटेज चेक करवाया जिसे देखकर पिता के होश उड़ गए। उनके नंन्हे से बच्चे रितेश जिन्हें वो शिक्षा के मंदिर में अच्छी तालीम दिलवाने भेज रहे थे उनके साथ ये बर्बरतापूर्ण काम किया गया था। बच्चे ने बताया कि जब सातवीं पाली में टीचर अटेंडेंस लेने पहुंची तो वो ड्राइंग में खोया हुआ था और टीचर की आवाज पर उसका ध्यान नहीं गया। जिसके बाद टीचर गुस्से से भर उठी।

प्रिंसिपल से लाख माफी मांगने के बावजूद भी उस टीचर को स्कूल से निकाल दिया गया है। पिता ने पुलिस में इस मामले की शिकायत की है। मामले की जांच पुलिस ने जारी कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.