LOC पर जारी जंग से भड़की शिवसेना, केंद्र सरकार पर साधा निशाना 

शिवसेना ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

पारुल पाण्डेय | Navpravah.com

शिवसेना ने कश्मीर में आतंकी हमलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। शिवसेना प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद ने पीएम मोदी के पकौड़े वाले बयान को लेकर केंद्र सरकार और उनकी निती पर कई सवाल उठाए हैं और कहा है कि यदि सरकार गंभीर नहीं हुई, तो दिल्ली में पकौड़ा तलने की नौबत आ जाएगी।   

बता दें कि नियंत्रण रेखा के नजदीक पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा रहा है। ऐसे में गुरुवार (8 फरवरी) को शिवसेना के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि कश्मीर में हर दिन जवान शहीद हो रहे हैं। कल वहां हॉस्पिटल में गोली चल गई और हम पकौड़ा भजिया की बात कर रहे हैं। अगर यह हमने गंभीरता से नहीं लिया, तो एक दिन हम सब पर दिल्ली में बैठकर पकौड़ा तलने की नौबत आ जाएगी। 

बता दें कि 6 फरवरी को एसएमएचएस अस्पताल पर हुए आतंकी हमले में दो पुलिसवाले शहीद हो गए थे और एक पाकिस्तानी आतंकवादी नवीद उर्फ अबु हंजाला अस्पताल से फरार हो गया था। लश्कर प्रमुख महमूद शाह ने 7 फरवरी को ईमेल के जरिये अपना बयान भेजकर श्रीनगर अस्पताल के इस हमले की जिम्मेदारी ली थी। वहीं 5 फरवरी को पाकिस्तान की ओर किए जा रहे संघर्षविराम उल्लंघन पर शिवसेना सांसद ने सर्कार पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि यह जंग है और उसका जवाब उसी तरीके से दिया जाना चाहिए। 

वहीं बीते 4 फरवरी को सेना पर मिसाइल द्वारा किए गए हमले पर गुस्साए शिवसेना के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा था कि सेना पर मिसाइल के जरिए हमला किया गया, क्या हमारे मिसाइल राजपथ पर सिर्फ प्रदर्शनी और भीड़ की तालियों के लिए हैं? क्या मिसाइल 26 जनवरी को विदेशी मेहमानों को सिर्फ दिखाने के लिए हैं? उन्होंने आगे कहा था कि ये संघर्षविराम उल्लघंन नहीं, बल्कि सीधी जंग है। संघर्षविराम उल्लंघन की बात तो छोड़ दीजिए। यह सीधा युद्ध है, ये हमला है और उसका जवाब उसी तरीके से देना चाहिए और अगर आप उसका जवाब नहीं देंगे, तो पूरे विश्व में इस देश को नामर्द कहा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.