पश्चिम बंगाल : पीएम मोदी की रैली में गिर गया पंडाल, घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे पीएम

पीएम
पीएम

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में पीएम मोदी आज किसान कल्याण रैली को संबोधित करने पहुंचे, जब वह किसान रैली को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान पंडाल का एक हिस्सा गिर गया, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक 20 लोगों के घायल होने की खबर आयी  है।

इसके बाद पीएम मोदी खुद अस्पताल घायलों से मिलने पहुंचे, यहां उन्होंने घायलों का हालचाल जाना और उन्हें पूरी सहायता देने का भरोसा दिलाया, एक पुलिस अधिकारी ने बताया के रैली स्थल के मुख्य प्रवेश के निकट यह तंबू खड़ा किया था, ताकि बारिश से बचने के लिए लोग इसकी शरण ले सके।

प्रधानमंत्री जब भाषण दे रहे थे, उसी दौरान ये हादसा हुआ, पीएम को जब इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने कहा, वह यहां पर मौजूद लोगों का आभार मानते हैं कि इतना बड़ा हादसा होने के बावजूद कोई भगदड़ नहीं मची, लोग इतने अनुशासित रहे, मैं इनको धन्यवाद देता हूं।

अधिकारियों ने बताया कि भाजपा की स्थानीय इकाई और साथ ही डाक्टर तथा एसपीजी कर्मी समेत मोदी के निजी स्टाफ घायलों की मदद के लिए आगे आए, हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, कार्यक्रम खत्म करने के बाद खुद प्रधानमंत्री मोदी घायलों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे।

इससे पहल कार्यक्रम में पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर किसानों के लिए काम करने का दबाव डालते हुए कहा, आशा करता हूं कि पश्चिम बंगाल सरकार किसानों के लिए बुनियादी सुविधाएं विकसित करने के लिए आवश्यक कदम उठाएगी, हम चाहते हैं कि हमारे किसान अत्याधुनिक तकनीकों का प्रयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.