राजस्थान: महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार और विडियो भी कर दिया वायरल

राजस्थान ब्यूरो | Navpravah.com
राजस्थान सरकार ने कल ही महिलाओं के साथ उत्पीड़न की घटनाओं पर लगाम लगाने के मकसद से रेप कानूनों को कठोर बनाने का एक प्रस्ताव पारित किया था। लेकिन चिंता की बात यह है कि कानून बनाने के दूसरे ही दिन राज्य से दिल दहलाने वाली घटना सामने आ गई।
राज्य सरकार ने जो कानून बनाया उसके अनुसार, 12 वर्ष से कम उम्र की बच्ची के साथ रेप के दोषी तथा गैंगरेप के दोषियों को फांसी की सजा का प्रावधान किया था। लेकिन एक दिन बाद ही राज्य में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामना आई है। इतना ही नहीं बलात्कारियों ने रेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया है।
बारां जिले में छह युवकों ने 40 वर्षीय महिला से सामूहिक बलात्कार किया और इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पुलिस के मुताबिक़ घटना दो दिन पहले की है। पीड़िता ने वीडियो का पता चलने के बाद बारां जिले के महिला पुलिस थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि आईपीसी की धारा 376 और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और मामले की जाँच की जा रही है।
पीड़िता ने बताया कि सबने उसके साथ बलात्कार किया और मोबाइल से इस घटना का वीडियो भी बनाया। पुलिस ने बताया कि अगले दिन आरोपियों ने उसे उसके ससुराल के निकट छोड़ दिया और यह धमकी दी कि अगर उसने किसी से भी इस घटना का जिक्र किया तो वे उसके परिवार वालों की हत्या कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.