छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस के हाथ में होता तो बीमारू राज्‍य होता – पीएम मोदी

छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस के हाथ में होता तो बीमारू राज्‍य होता - पीएम मोदी
छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस के हाथ में होता तो बीमारू राज्‍य होता - पीएम मोदी
छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज पीएम मोदी बिलासपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं, उनकी यह रैली बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में हो रही है।
पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, छत्‍तीसगढ़ ने बार-बार बीजेपी को आशीर्वाद दिया है, छत्‍तीसगढ़ में कार्यकर्ताओं को उत्‍साह कभी कम नहीं हुआ है, यहां के कार्यकर्ताओं में जोश कभी कम नहीं हुआ है।
पीएम मोदी ने कहा है कि पहले जाति, परिवार के नाम पर चुनाव लड़े गए, मेरे-तेरे का बंटवारा करके चुनाव लड़े गए, बीजेपी ने देश को विकास की ओर ले जाने का काम किया है।
उन्‍होंने कहा कि विरोधियों को समझ नहीं आ रहा है कि वह बीजेपी से मुकाबला कैसे करें, बीजेपी की विचारधारा विकास, विकास और विकास है, जातिवाद का जहर कितना भी लोगों में डालने की कोशिश की जाए, लेकिन लोग सब जानते हैं।
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, विरोधी छत्‍तीसगढ़ की दुर्दशा का जवाब दें, विरोधियों की राजनी‍ति एक ही परिवार से शुरू होती है, उन्‍होंने कहा कि छत्‍तीसगढ़ विरोधियों के पास रहता तो विकास न कहता।
उन्‍होंने कहा कि 4 साल में बीजेपी ने लोगों के लिए जितने घर बनाए, उसके लिए कांग्रेस को 30 साल लगते, छत्‍तीसगढ़ अगर कांग्रेस के हाथ में होता तो आज भी बीमारू राज्‍य में गिना जाता, उन्‍होंने ये भी कहा कि, जो जमानत पर बाहर घूम रहे हैं, वे ईमानदारी को सर्टिफिकेट बांट रहे हैं।
छत्‍तीसगढ़ में पहले चरण के तहत सोमवार को 18 सीटों पर वोटिंग हो रही है, वहीं दूसरे चरण का मतदान 20 नवंबर को होना है. छत्तीसगढ़ में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 1101 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.