‘रन फॉर यूनिटी’ कार्यक्रम में आपस में भिड़े बीजेपी के कार्यकर्ता

'रन फॉर यूनिटी' कार्यक्रम में आपस में भिड़े बीजेपी के कार्यकर्ता
'रन फॉर यूनिटी' कार्यक्रम में आपस में भिड़े बीजेपी के कार्यकर्ता
दक्षिण दिल्ली में कल ‘रन फॉर यूनिटी’ कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं के दो समूहों में झड़प हो गई, एक समूह ने पार्टी के स्थानीय सांसद रमेश बिधूड़ी के समर्थकों की ओर से ‘दुर्व्यवहार और हमले’ का आरोप लगाया है।
लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 143वीं जयंती के मौके पर देश भर में ‘रन फॉर यूनिटी’ कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था।
प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया कि, बीजेपी कार्यकर्ताओं के दो समूहों-एक चंदन चौधरी के नेतृत्व में और एक अन्य बिधूड़ी के कथित समर्थकों के बीच संगम विहार में मंच साझा करने को लेकर विवाद हो गया था।
चौधरी ने दावा किया कि, बिधूड़ी के समर्थकों ने हमें अपमानित किया और हमें मंच से हटा दिया,
बीजेपी की दिल्ली प्रदेश इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि, इस घटना की जांच के लिए समिति गठित कर दी गई है और यह समिति दो दिन के भीतर अपनी रिपोर्ट देगी।
बिधूड़ी ने कहा, यह सब मेरे खिलाफ एक राजनीतिक षडयंत्र है, मैं पहले भी संपत्ति से संबंधित किसी मामले, जिसमें वह एक बिल्डर के रूप में शामिल है, को लेकर चंदन चौधरी के खिलाफ पार्टी में शिकायत कर चुका हूं।
चंदन चौधरी ने हालांकि आरोप लगाया कि बिधूड़ी और उसके समर्थकों ने उनका अपमान किया और हमला किया, उन्होंने कहा, कार्यक्रम चल रहा था और जिला अध्यक्ष भाषण दे रहे थे कि इसी दौरान बिधूड़ी और उनके समर्थक आए और मंच पर मौजूद लोगों को गाली देना शुरू कर दिया, जब मैंने इसका विरोध किया तो उन्होंने मुझे गाली दी और मुझ पर हमला किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.