‘कमल, आईसक्रीम अच्‍छी है तुम भी खाओ’ राहुल गांधी की इस बात पर CM शिवराज ने कसा तंज

'कमल, आईसक्रीम अच्‍छी है तुम भी खाओ' राहुल गांधी की इस बात पर CM शिवराज ने कसा तंज
'कमल, आईसक्रीम अच्‍छी है तुम भी खाओ' राहुल गांधी की इस बात पर CM शिवराज ने कसा तंज
सौम्या केसरवानी / नवप्रवाह.काम
मध्‍य प्रदेश में होने जा रहे चुनावों के मद्देनजर हर राजनेता चुनाव की तैयारी में लगे हैं, इसी कड़ी में इंदौर में जब राहुल गांधी चुनाव प्रचार से कुछ वक्‍त निकालकर वहां की मशहूर ’56 दुकान’ पर आइसक्रीम खाने गए तो उस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया भी मौजूद थे।
वहां पर जब उनको आइसक्रीम दी गई तो पहले उन्‍होंने एक छोटे बच्‍चे को खिलाई, उसके बाद आइसक्रीम का आनंद लेते हुए संभवतया कमलनाथ को उनके नाम से संबोधित किया।
इस बात पर मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, कल राहुल गांधी इंदौर में एक रेस्‍टोरेंट में आईसक्रीम खाने गए और उनके साथ कमलनाथ भी थे जिन्‍होंने उनके पिता (राजीव गांधी) के साथ भी काम किया है, वहां राहुल ने कहा, कमल आईसक्रीम बहुत अच्‍छी है तुम भी खाओ, क्‍या हमारी भारतीय संस्‍कृति में 70-75 साल के किसी व्‍यक्ति का नाम लिया जाता है?
इसके साथ ही सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, मुझ पे और मेरे बेटे पर आरोप लगाने के बाद जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि प्रमाण है? तो बोले कि कंफ्यूज हो गया था, अगर तुम ऐसे कंफ्यूज होते रहे, तो क्‍या तुम देश चला पाओगे?
उल्‍लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 29 और 30 अक्टूबर को दो दिवसीय मध्य प्रदेश दौरे पर थे, उस दौरान मंगलवार को इंदौर में अपना रोड शो खत्म करने के बाद राहुल गांधी घूमने निकले और इस दौरान वहां के लजीज खाने का लुत्फ भी उठाया. इसके बाद राहुल ने इंदौर की फेमस ’56’ दुकान पर आइसक्रीम खाई और यहां मौजूद बच्चों को भी अपने हाथ से आइसक्रीम खिलाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.