नमो ऐप के जरिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दान किए 1000 रुपए

नमो ऐप के जरिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दान किए 1000 रुपए
नमो ऐप के जरिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दान किए 1000 रुपए
भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से ‘नमो एप’ के माध्यम से 5 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक की धनराशि का योगदान देने का आग्रह किया है, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नमो ऐप के माध्यम से पार्टी को 1000 रुपये दिए हैं।
अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है, बीजेपी अध्यक्ष ने लिखा, मैं खुद पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर पार्टी फंड में नमो ऐप के जरिए 1000 रुपये दान कर रहा हूं और मैं सबसे अपील करता हूं कि आप इस मुहिम का हिस्सा बने।
इस मुहिम में केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने भी 1000 रुपए का योगदान दिया है, बीजेपी ने ऑनलाइन माध्यम से अपनी अपील में कहा है ‘आपका छोटा योगदान ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के निर्माण में बड़ा अंतर ला सकता है।
बीजेपी की वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने ट्वीट में कहा है कि, मैंने भी इस एप पर 1000 रुपए की राशि दी है मेरा सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं, समर्थकों तथा हितैषियों से अनुरोध है कि सार्वजनिक जीवन शुचिता बनाये रखने के लिए इस अभियान में अपना योगदान अवश्य दें।
पीएम मोदी नमो एप के जरिए अलग-अलग मौकों पर कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित करते रहते हैं, पीएम मोदी आईटी पेशेवरों तथा विनिर्माण एवं प्रौद्योगिकी क्षेत्र से जुड़े युवाओं से, नमो एप पर विकसित किये जा रहे ‘सेल्फ 4 सोसाइटी’ मंच के जरिये 24 अक्टूबर को संवाद करेंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.