अपने किसी को-स्टार के साथ कभी नहीं किया सेक्स”- सोनम कपूर

एंटरटेनमेंट डेस्क ,
अपने बिंदास अंदाज़ और बेबाक बयानबाज़ी के लिए मशहूर ‘खूबसूरत’ स्टार सोनम कपूर ने अपनी निजी जिंदगी का एक ऐसा राज़ खुलेआम शेयर किया है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।  सोनम ने एक रेडियो टॉक शो के दौरान अपनी सेक्स लाइफ को लेकर एक बहुत बोल्ड खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने कभी अपने किसी को-स्टार के साथ सेक्स नहीं किया है।

दरअसल नेहा धूपिया के चैट शो ‘ नो फ़िल्टर नेहा ‘ में इस बार सोनम कपूर गेस्ट थीं। शो में उनसे उनकी निजी जिंदगी के बारे में कई सवाल पूछे गए। जब सोनम से करंट रिलेशनशिप स्टेटस पर सवाल किया गया, सोनम ने बड़ी सफाई से जवाब दिया कि वे इस समय सिंगल हैं और किसी भी को-स्टार को डेट नहीं कर रही हैं। सोनम ने कहा,” सभी को-स्टार बहुत अच्छे हैं लेकिन उनसे डेट करने का मतलब हर समय फिल्मों की बात करनी होंगी, जो मैं नहीं कर सकती।” सोनम ने कहा कि वो अपने किसी भी को-स्टार की तरफ कभी अट्रैक्ट नहीं हुईं। उन्होंने कभी किसी को-स्टार के साथ सेक्स नहीं किया है।

अपनी सेक्स लाइफ पर बात करते हुए सोनम ने अपने भाई हर्षवर्धन को लेकर भी एक कमेंट कर दिया। उन्होंने कहा कि वे अक्सर हर्ष को लड़कियों के बारे में सलाह देते हुए कहती हैं, “वह स्वीट, लेकिन अजीब है। बुरी नहीं है, लेकिन तुम्हें इससे बेहतर मिल सकती है।” इस दौरान सोनम और उनकी बहन रिया ने हर्ष को सलाह देते हुए कहा, “हमें उम्मीद है कि तुम प्रोटेक्शन यूज कर रहे होगे।”

गौरतलब है कि कुछ साल पहले टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान भी सोनम ने रणबीर कपूर पर ऐसा बयान दे दिया था, जिस पर काफी विवाद हुआ था। यहां तक कि सोनम के उस बयान पर ऋषि कपूर भी काफी भड़क गए थे और हंगामा खड़ा कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.