यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, हापुड़ में पुलिस एकाउंटर में 5 बदमाश गिरफ्तार

यूपी पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्त

अनुज हनुमत | Navpravah.com

उत्तर प्रदेश पुलिस को उसका नया मुखिया मिलते ही अब पुलिस में एक नए प्रकार की तेजी आ गई है। सूबे में अपराधियों पर अंकुश लगाने हेतु लगातार एनकाउंटर जारी है। यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है और इसी कड़ी में हापुड़ जनपद में 6 घंटों के अंदर बदमाशों और पुलिस के बीच हुई दो मुठभेड़ के बाद 5 बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं। 

गौरतलब हो कि पहली मुठभेड़ गढ कोतवाली क्षेत्र के झडीना रोड पर हुई, जहां चेकिंग के दौरान कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी मुठभेड़ पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के टेक्सटाइल इंडस्ट्रियल एरिया में हुई, जहां लूट करके भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई, जिसमें गोली लगने के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के अनुसार , पुलिस दो अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है। सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि बदमाश पिलखुवा में लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे थे। जैसे ही पीड़ित द्वारा लूट की सूचना पुलिस को दी गई, तो पुलिस तुरंत बदमाशों के पीछे लग गयी और पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के टेक्सटाइल इंडस्ट्रियल एरिया में बदमाशों को घेर लिया।

बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें पिलखुवा कोतवाली प्रभारी अश्विनी कुमार के सीने में गोली लगी। बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी होने के चलते वह बाल बाल बचे। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाशों के पैर में गोलियां लगी हैं। जिसके बाद पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुड़भेड़ के दौरान पुलिस को चकमा देकर दो बदमाश मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है ।

पुलिस ने बदमाशों से पिस्टल और एक कार बरामद की है। बताया जा रहा है कि कार मुरादाबाद से लूटी गई थी।फिलहाल पुलिस टीम घटना की जांच कर रही है और पुलिस की मुस्तैदी से अपराधियों के हौसले पस्त हैं। अब देखना होगा कि आने वाले समय में इन एनकाउंटरो से सूबे की कानून व्यवस्था को बनाये रखने में कितनी मदद मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.