6,000mAh बैट्री के साथ Samsung Galaxy M30s 18 सितंबर को होगा लांच !

टेक डेस्क। Samsung भारत में Galaxy M30s को 18 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगा। अमेजन इंडिया पर सैमसंग का Galaxy M30s की फोटो के साथ सामने आया था।

अब तक लॉन्च किए गए ज्यादातर गैलेक्सी एम-सीरीज फोन की तरह Galaxy M30s भी एक ऑनलाइन एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट होगा। यह फोन लॉन्च के बाद अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। माना जा रहा है कि इस फोन की बैटरी 6,000mAh की होगी।

बता दें कि 6,000mAh बैटरी क्षमता वाला सैमसंग का पहला स्मार्टफोन होगा। यह स्मार्टफोन ग्राहकों की मल्टीमीडिया जरूरतों को पूरा करने के लिए पूरा करने में सक्षम होगा।

अमेजन पर ने सैमसंग ने कहा है कि गैलेक्सी M30s 6,000mAh की बैटरी के साथ घंटों गेमिंग और फोटोग्राफी का मजा लिया जा सकेगा। इसके अतिरिक्त गैलेक्सी M30s में अन्य बातों के अलावा एक नया प्रोसेसर और 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलेगा।

Galaxy M30s एस एक सुपर AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। हालांकि डिस्प्ले का आकार अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन फोन को 6।4-इंच डिस्प्ले के साथ एंड्रॉइड एंटरप्राइज निर्देशिका में सूचीबद्ध किया गया है। फोन एफएचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा।

प्रोसेसर के लिए Samsung Galaxy M30s को पॉवर देने वाला एक नया चिपसेट जारी कर रहा है। यह Exynos 9610 SoC नहीं हो सकता है जैसा कि पहले अफवाह जताई जा रही थी। 6,000mAh की बैटरी के अलावा, 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मूल गैलेक्सी M30 पर 13MP ट्रिपल कैमरा सेटअप पर एक प्रमुख अपग्रेड होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.