अमेठी: राहुल गाँधी के दौरे से पहले, पीएम मोदी को पोस्टर में दिखाया गया रावण

मोदी को पोस्टर में दिखाया गया रावण

राजेश सोनी | Navpravah.com 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में दो दिन के दौरे पर पहुंचे हैं। अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गाँधी का यह पहले अमेठी दौरा है। राहुल गाँधी के अमेठी पहुँचने से पहले ही विवाद खड़ा हो गया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गाँधी के स्वागत को भव्य बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन उन्होंने राहुल गाँधी को खुश करने के लिए पूरे अमेठी में विवादित पोस्टर लगा दिए हैं। इस पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को भगवान राम का रूप बताया गया है और वहीं दूसरे तरफ देश के प्रधानमंत्री मोदी को रावण बताकर पेश किया है। 

बता दें कि इस पोस्टर में राहुल गाँधी धनुष-बाण हाथों में लिए पीएम मोदी के तरफ निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर में लिखा है कि राहुल रूप में भगवान राम का अवतार, 2019 में आएगा राहुल राज। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमेठी में यह पोस्टर स्थानीय निवासी अभय शुक्ल ने लगवाया है। हालांकि शुक्ला ने अपने कांग्रेस पार्टी से किसी भी तरह रिश्ते होने से इंकार किया है। शुक्ला का कहना है कि पीएम मोदी द्वारा किए गए वादे अभी तक उन्होंने पूरे नहीं किए हैं। हमें भरोसा है कि 2019 में राहुल गाँधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे और सारे वादे पूरे करेंगे।

गौरतलब है कि कल ही राहुल गाँधी ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को भाजपा और आरएसएस वालों को हिन्दू आतंकवादी बोलने से बचने की हिदायत दी थी। राहुल गाँधी को लगने लगा है कहीं-न-कहीं इस तरह के बयानबाजी पार्टी को चुनाव में नुकसान पहुंचाती है। अब देखने वाली बात होगी कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता राहुल गाँधी की हिदायत का कितना पालन करते हैं और विवादित बयान और टिप्पणियों से बचते हैं।  
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.