मौलाना ने खोली पाकिस्तान की पोल, ISI के इशारे पर की जाधव परिवार के साथ बदसलूकी

ISI के इशारे पर काम कर रहा है पाकिस्तान

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
 
पाकिस्तान की जेल में जासूसी के झूठे आरोप में बंद कुलभूषण जाधव के केस में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। आतंकी संगठन जमात-उद-दावा के मुखिया हाफिज सईद के नजदीकी मौलाना आमिर हमजा ने इस केस में पाकिस्तान की पोल खोल दी है।
 
हमजा के दावे के मुताबिक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने जाधव से उनके परिवार की मुलाकात के दौरान हर कदम पर साजिश रची थी। हमजा का कहना है कि आईएसआई की शह पर कुलभूषण जाधव के परिवार के साथ बदसलूकी की गई थी। जाधव की पत्नी के जूते और कपड़े बदलवाने का काम भी पाकिस्तान ने आईएसआई के इशारे पर किया था।
 
एक वीडियो सामने आया है जिसमें हमजा यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि जाधव, उनकी पत्नी और मां की मुलाकात से जुड़ा हर प्रबंध आईएसआई की निगरानी में किया गया था। इसके साथ ही हमजा ने यह भी खुलासा किया कि पाकिस्तान जाधव के परिवार के साथ इस तरह का बर्ताव करके अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को बेइज्जत कराना चाहता था।
 
पाकिस्तान ने जाधव से मिलने से पहले उनकी पत्नी और माँ की दो बार चेकिंग की थी। उनकी पत्नी के मंगलसूत्र, गहने और जूते उतरवा दिए थे, इतना ही नहीं उनके कपड़े भी बदलवाए। इसके बाद उनके जूतों को शक के आधार पर अपने पास ही रख लिया और उसकी जांच करवा रहे हैं। 
 
पाकिस्तान का कहना है कि उनके जूते में एक मेटल की चिप थी, जिससे उन्हें जासूसी का शक हुआ। इसके अलावा पाकिस्तानी पत्रकारों ने भी उनसे कई अजीबो-गरीब सवाल पूछें, जिसकी अलोचना भारतीय संसद में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.