जम्मू-कश्मीर विधानसभा में बीजेपी के विधायकों ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

जम्मू-कश्मीर विधानसभा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

जम्मू-कश्मीर विधानसभा में शनिवार को बीजेपी विधायकों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और रोहिंग्या मुसलमानों का मुद्दा भी उठा। इसके बाद सदन की कार्यवाही 15 मिनट के लिए स्थगित कर दी गई। कश्मीर के सुंजुवान मिलिट्री कैंप पर शनिवार तड़के हुए हमले पर उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने कहा कि ये पाकिस्तानी आतंकी हैं, सुरक्षाकर्मियों ने चारों तरफ से इन्हें घेर लिया है, जल्द ही इन्हें ढेर कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि 3-4 आतंकियों के होने की रिपोर्ट्स हैं। उन्हें एक कोने में रोक लिया गया है, जवान बहादुरी से लड़ रहे हैं। अगर बाहर से किसी की मदद की बात पता लगती है, तो इसकी जांच की जाएगी। बीजेपी विधायक विक्रम रंधावा ने बताया कि विधानसभा में जम्मू के आसपास रहने वाले बांग्लादेशियों और रोहिंग्या का मुद्दा भी उठाते हुए, उन्होंने बताया कि रोहिंग्या की तादाद बढ़ती जा रही है। अगर उन्हें नहीं रोका गया, तो वे आतंकी संगठन की तरह काम करने लगेंगे।

जैसै ही आज विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई, वैसे ही विपक्षी पार्टी नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस के विधायक फौरन खड़े होकर विरोध करने लगे। विपक्ष ने राज्य के बाहर स्थानीय छात्रों और व्यवसायियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए राष्ट्रपति द्वारा आदेश दिए जाने की मांग को लेकर प्रस्ताव पारित करने की मांग की। सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ हरियाणा के छात्र दो कश्मीरी युवाओं आफताब अहमद और अमजद पर 2 फरवरी को जब वो बाजार गये हुए थे, तब उनके ऊपर हमला हुआ था। युवाओं ने बाद में बताया कि उनके ऊपर बेवजह हमला किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.