मोदी सरकार को तीन तलाक नहीं, राम मंदिर बनाने के लिए चुना था- तोगड़िया 

प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

विश्व हिन्दू परिषद् के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। तोगड़िया ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के लोगों ने सरकार को तीन तलाक का कानून बनाने के लिए नहीं, राम मंदिर बनाने के लिए चुना है।

तोगड़िया ने आगे कहा कि सरकार को राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ़ करने के लिए एक कानून बनाना चाहिए। तीन तलाक पर कानून बने या न बने, यह सरकार पर निर्भर करता है, लेकिन उन्हें राम मंदिर निर्माण का कानून जरूर बनाना चाहिए। हमें न्यायपालिका पर भरोसा है, लेकिन अब तक मंदिर का निर्माण नहीं हुआ है, इसलिए इस बाबत एक कानून पारित करना चाहिए, ताकि मंदिर का निर्माण हो सके और मंदिर के बगल में मस्जिद न हो। तोगड़िया ने कहा कि लंबे समय से हिंदू समुदाय मंदिर का इंतजार करता रहा है, इसलिए इसका निर्माण होना चाहिए। 

गौरतलब है कि गुरुवार यानि 8 फ़रवरी को ही अयोध्या विवाद पर चर्चा हुई थी। न्यायालय ने साफ़ कह दिया कि यह विवाद भूमि से जुड़ा हुआ है, इसे धर्म से मत जोड़िए। कोर्ट ने साफ़ कह दिया था कि वह अयोध्या विवाद पर राजनीतिक और भावनात्मक दलीलें नहीं सुनेगा। यूपी सरकार ने कहा है कि हमने 504 दस्‍तावेज जमा किए हैं। सर्वोच्च न्यायालय ने सभी पक्षों को दस्‍तावेज तैयार करने के लिए दो हफ्ते का वक्‍त दिया और मामले की अगली सुनवाई 14 मार्च को तय की गई है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.