Dual Screen वाला Nubia Z20 लांच, जानें कीमत और खूबियां

टेक डेस्क. Smartphone निर्माता कंपनी Nubia ने इस साल चीनी मार्केट में Dual Screen वाला Nubia Z20 Smartphone लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी ने इसे नॉर्थ अमेरिका, यूरोप और एशिया समेत ग्लोगल मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है।

इस Smartphone को Twilight Blue और Diamond Black कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। फोन में मुख्य फीचर्स के तौर पर ड्यूल ​स्क्रीन और Snapdragon 855+ चिपसेट दिए गए हैं।

Nubia Z20 को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत $549 यानि लगभग 40,000 रुपये है। Nubia Z20 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

Nubia Z20 के फीचर्स

Nubia Z20 का सबसे खास फीचर इसकी Dual Screen है। हालांकि स्पष्ट कर दें कि फोन को फोल्ड नहीं किया जा सकता है। इसमें फ्रंट व बैक दोनों ओर स्क्रीन मौजूद है। जिसमें मेन स्क्रीन में 6.42 इंच एमोलेड डिस्प्ले है।

जबकि सेकेंडरी स्क्रीन फोन क बैक पैनल में मौजूद है और इसका साइज 5.1 इंच है। यानि यूजर्स को फोन के बैक पैनल में स्क्रीन की सुविधा मिलेगी।

इस Smartphone को Snapdragon 855+ चिपसेट पर पेश किया गया है और पावर बैकअप के लिए इसमें 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए Nubia Z20 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48 MP का प्राइमरी सेंसर, 3x optical zoom के साथ 8 MP का टेलिफोटो लेंस औी 16 MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है।

बता दें कि फोन के बैक पैनल में भी स्क्रीन दी गई है और इसलिए प्राइमरी कैमरे को सेल्फी के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.