हर कदम पर ऊपर वाला आम आदमी पार्टी के साथ -अरविंद केजरीवाल

राजेश सोनी | Navpravah.com

लाभ के पद मामले में फंसे आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को राष्ट्रपति द्वारा अयोग्य किए जाने के बाद सीएम केजरीवाल पहली बार जनता के सामने आकर इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ऊपर वाले ने मेरी पार्टी को कुछ सोचकर ही हमें विधानसभा चुनाव में 70 में से 67 सीट दी थी। इससे यह साबित होता है कि हर कदम पर ऊपरवाला आम आदमी पार्टी के साथ है।

केजरीवाल ने आगे कहा है कि मैं हमेशा से कहता आया हूं कि ये सब ऊपर वाले का ही चमत्कार है। उसे भी पता होगा की ये लोग तीन साल बाद हमारे 20 विधायकों को अयोग्य ठहरा देंगे, इसलिए ऊपर वाले ने हमें 70 में से 67 सीटें दीं। केजरीवाल का निशाना केंद्र की भाजपा सरकार पर था। 20 विधायकों को अयोग्य घोषित करने के बाद भी उनकी सरकार कोई खतरा नहीं है और उनकी सरकार अभी भी पूर्ण बहुमत में है।

गौरतलब है कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री इस फैसले को अलोकतात्रिंक और असंवैधानिक बताया था। आप नेता ने मोदी सरकार और राष्ट्रपति के काम करने के तरीके को लेकर सवाल उठाए थे। वहीं आप नेता चुनाव आयोग्य पर भी आरोप लगा चुके हैं। आप ने कहा था कि पीएम मोदी को खुश करने के लिए चुनाव आयोग ने यह फैसला लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.