उ.प्र. : वर्दीवाले का आतंक, नशे की चपेट में दरोगा ने जिम ट्रेनर को मारी गोली

drunk inspector shoot a gym trainer

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

यूपी के नोएडा के सेक्टर 122 में शनिवार रात एक युवक गोलियों से छलनी कर दिया गया। चौकाने वाली बात यह है कि  गोली मारने का आरोप दरोगा (कानून के रखवाले) पर लगा है। जितेन्द्र यादव नामक पीड़ित युवक गंभीर स्थिति में है, जिसे फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पेशे से जिम ट्रेनर जितेन्द्र का परिवार इस समय बौखलाया हुआ है।

परिवार ने आरोप लगाया है कि सीएनजी स्टेशन पर कहा-सुनी के बाद नशे में धुत्त यूपी पुलिस के दरोगा (सब-इंस्पेक्टर) ने पीड़ित को गोली मार दी। मिली जानकारी के अनुसार, जितेन्द्र के साथ जब यह घटना हुई, तब वे अपने चार दोस्तों के साथ बहन की सगाई से लौट रहे थे। सेक्टर 122 के पर्थला गांव में रहने वाले जितेन्द्र को यह अंदाज़ा ही नहीं था कि अचानक वह किसी घटना के शिकार होने वाले हैं। छोटे से गांव में जिम चलाने वाले जितेन्द्र के चारों साथी गायब बताए जा रहे हैं।

हालाँकि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इस मामले पर रिपोर्ट दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। वहीं मौके पर पहुंचे डीआईजी लव कुमार मामले की निष्पक्ष जांच की बात कह रहे हैं और परिवार वालों से तहरीर लेकर इस पूरे मामले को दर्ज कर जांच करने और आरोपी को न बख्शने की बात कह रहे हैं।

जबकि, इस घटना से झल्लाए पीड़ित परिवार का आरोप है कि जितेन्द्र रात को लगभग 10 बजे जब बहरामपुर से बहन की सगाई कर लौट रहे थे, तभी नशे मे धुत विजयदर्शन नाम के व्यक्ति ने फर्जी एनकाउंटर करने की कोशिश की और जितेंद्र के अन्य साथियों को भी विजयदर्शन ने पुलिस की मदद से गायब कर दिया है। परिवार का कहना है कि जितेन्द्र का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं था। उनके अनुसार, गोली गले में लगी है और रीढ़ की हड्डी में अटक गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.