एक-एक पाई के लिए तरस रही हैं अभिनेत्री मल्लिका शेरावत

पाई-पाई को तरस रही हैं मल्लिका शेरावत
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा मल्लिका शेरावत अपने ज़िन्दगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, मल्लिका के पास घर का किराया चुकाने के भी पैसे नहीं हैं 
बता दें कि मल्लिका शेरावत कुछ समय पहले भारत से पेरिस शिफ्ट हो गई थी। पिछले साल मल्लिका मीडिया की सुर्ख़ियों में तब आई थी, जब उन पर तीन नकाबपोश हमलावरों ने हमला किया था। इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह है उनकी तंगहाल ज़िन्दगी।
बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड कायरिल्ल आक्सेफैन्स पेरिस में एक निजी अपार्टमेंट में रहते हैं, लेकिन उन्होंने काफी समय से इस अपार्टमेंट का किराया नहीं दिया है, जिसके कारण अपार्टमेंट का मालिक उन पर घर खाली करने का दबाव डाल रहा है। मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड, दोनों के पास किराया चुकाने के पैसे नहीं हैं। जिसके चलते अब मल्लिका को बेघर होना पड़ सकता है।
बता दें कि मल्लिका पर भारतीय रुपयों के अनुसार करीब 64 लाख रुपयों का किराया बकाया है। वहीं, मकान मालिक ने मल्लिका से अपार्टमेंट खाली करवाने का कारण उनकी तंगहाली को बताया है। इस मामले में मल्लिका के वकील का कहना है कि साल 2016 में मल्लिका पर अपार्टमेंट के बाहर 3 नकाबपोशों ने हमला किया था। इन नकाबपोशों ने मलिका के आँखों में आंसू गैस डालने के साथ उन्हें लूटने की भी कोशिश की थी। इस हमले से नाराज़ मल्लिका मकान मालिक से गुस्सा है और उन्हें अपार्टमेंट का किराया नहीं दे रही हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.