अब पेट्रोल और डीजल भरवाने पर मिलेगा कैशबैक, आफर 1 जून तक मान्य

पेट्रोल और डीजल
पेट्रोल और डीजल

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर लोगों सोचते हैं कि ये कब सस्ती होंगी। लेकिन सस्ता होने के बजाए पेट्रोल के दाम बढ़ते जाते हैं। लगातार पेट्रोल की कीमतें बढ़ रही हैं।

अंतराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत बढ़ने से पेट्रोल मंहगा हुआ है। तो वहीं रोजाना पेट्रोल-डीजल की कीमतें तय होने का भी असर इस पर पड़ा है, लेकिन अब चिंता करने की जरूरत नहीं।

पेट्रोल पर आपको बड़ा कैशबैक मिल रहा है। इसके लिए आपको बस एक खास तरीके का इस्तेमाल करना होगा। पेट्रोल`की ऑनलाइन पेमेंट करने पर आपको छूट मिलती है, लेकिन यही पेमेंट अगर आप मोबिक्विक वॉलेट से करेंगे तो आपको बड़ा कैशबैक मिलेगा।

कंपनी ने पेट्रोल के लिए खास स्कीम चलाई है। जिसमें शाम 6 बजे से लेकर रात 9 बजे के बीच पेट्रोल भरवाने पर आपको सुपरकैश ऑफर मिलेगा। इसमें 10% कैशबैक का ऑफर है।

मोबिक्विक ने यह ऑफर 28 मार्च 2018 को निकाली है। इस ऑफर की वैधता 1 जून 2018 तक है। ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कम से कम 50 रुपए का पेट्रोल डलवाना होगा।

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए पेट्रोल पंप पर पेमेंट के वक्त सिर्फ क्यूआर (QR) कोड स्कैन करना होगा। इसके बाद आपने जितनी राशि का पेट्रोल डलवाया है उतना अमाउंट एंटर करना होगा।

कंपनी ने इसके लिए अधिकतम 50 रुपए के कैशबैक की कैप लगाई है, कैशबैक आने पर उसका इस्तेमाल आप दूसरी बार पेट्रोल डलवाने पर कर सकते हैं, इसके लिए आपको कम से कम 200 रुपए का पेट्रोल डलवाना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.