‘रुस्तम वर्दी नीलामी’ मामले में अभिनेता अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी

Akshay Kumar
uniform auction issue of film rustom

एंटरटेनमेंट डेस्क | Navpravah.com

फिल्म ‘रुस्तम’ में अक्षय कुमार द्वारा पहनी गई नेवी ऑफिसर की यूनिफॉर्म चैरिटी के लिए नीलाम किया जा रहा है। लेकिन अब इस बात को लेकर बहस शुरू हो गई है। यहां तक कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को धमकियां भी मिलीं। ऐसी बहस पर अक्षय ने पहली बार मीडिया के सामने प्रतिक्रिया दी है। 

अक्षय ने भी अपनी पत्नी का साथ देते हुए इस फैसले पर अड़े रहने की बात की। हाल ही में अक्षय ने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी ट्विंकल ने एक अच्छे काम के लिए ये फैसला किया है। यदि किसी को इससे दिक्कत है, तो इसमें वो कुछ नहीं कर सकते हैं। अक्षय कुमार ने कहा, फिल्म में इस्तेमाल की गई नेवी ऑफिसर की वर्दी को चैरिटी के लिए नीलाम किया जा रहा है।

अक्षय ने आगे यह भी कहा, ‘मुझे नहीं लगता है कि हमने कुछ गलत कार्य किया। किसी को अगर बुरा लगे तो लगे कोई बात नहीं। मैं उसके लिए कुछ नहीं कर सकता।’ अक्षय ने साफ कहा कि ये सब कुछ अच्छे काम के लिए किया जा रहा है। ऐसे में लोगों को इस पर आपत्ति नहीं जतानी चाहिए।

बता दें कि ट्विंकल को संदीप अहलावत नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर लिखा- मैं इंस्टाग्राम पर नहीं हूं, इसलिए फेसबुक पर रिप्लाई कर रहा हूं। रुस्तम में आपके पति के पहने कपड़े को नीलाम करने का आइडिया आपके फनीबेन्स जोक्स, किताबें और ब्लॉग्स जैसा ही बकवास है।

ट्विंकल ने इस पर जवाब देते हुए कहा, इसी तरह की मानसिकता वाले लोग ‘पद्मावत’ की हीरोइन दीपिका पादुकोण की नाक काट रहे थे, लेकिन इस फिल्म ने रिकार्ड तोड़ कमाई कर नाक काटने की धमकी देने वालों की ही नाक काट दी। ट्विंकल ने कहा कि वर्दी की नीलामी से मिलने वाले धन का इस्तेमाल पशुओं की देखरेख और बचाव अभियान को समर्थन देने के लिए किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.