मृतक विवेक तिवारी की पत्नी बनीं लखनऊ नगर निगम में OSD

मृतक विवेक तिवारी की पत्नी बनीं लखनऊ नगर निगम में OSD
मृतक विवेक तिवारी की पत्नी बनीं लखनऊ नगर निगम में OSD
सौम्या केसरवानी | Navpravah.Com 
लखनऊ में मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने नौकरी का नियुक्ति पत्र आज सौंप दिया है, कल्पना को लखनऊ नगर निगम में विशेष कार्याधिकारी के पद पर नियुक्त किया गया है।
आज विवेक तिवारी का तेरहवीं संस्कार का आयोजन हुआ, इसमें डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा सहित कई अधिकारी भी शामिल हुए, इस मौके पर मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने कहा कि, जो उन्होंने राज्य सरकार पर भरोसा जताया था, वो अब धीरे-धीरे पूरा हो रहा है।
बता दें कि 28 सितम्बर को विवेक तिवारी जब ऑफिस से अपने घर की ओर जा रहे थे तभी दो पुलिसकर्मियों पर उन्हें गोली मारने का आरोप है, इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने सरकार से आर्थिक मुआवजे और सरकारी नौकरी की मांग की थी।
विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को नगर निगम लखनऊ में विशेषकार्याधिकारी (ओएसडी) बनाया गया है, नगर विकास की तरफ से कल्पना तिवारी का नियुक्ति पत्र नगर निगम को भेज दिया गया है।
आपको बता दें, विवेक तिवारी हत्याकांड में अब तक दो एफआईआर दर्ज हो चुकी है, इसमें पहली एफआईआर मामले की एकमात्र चश्मदीद सना की तरफ से दर्ज हुई थी, उस एफआईआर में किसी को नामजद नहीं किया गया था, आरोपी को अज्ञात बताया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here