पाकिस्तान की पोल खोलने वाले पत्रकार के अपहरण की कोशिश 

पकिस्तान का खुलासा करने वाले पत्रकार के अपहरण की कोशिश

राजेश सोनी | Navpravah.com

कुलभूषण जाधव के परिवार के साथ पाकिस्तान में हुई बदसलूकी का सच बताने वाले पाकिस्तानी पत्रकार ताहा सिद्दीकी की अपहरण की कोशिश की गई है। ताहा सिद्दीकी Wion चैनल के पाकिस्तान के ब्यूरो हैं। 
 
बता दें कि पत्रकार ताहा सिद्दीकी ने ट्वीट कर बताया कि आज सुबह 8.20 को जब वह एयरपोर्ट की तरफ एक प्राइवेट कैब से जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी को कुछ 10 से 12 अज्ञात लोगो ने रोक दिया था और उन्हें जबरदस्ती गाड़ी से बाहर निकाल दिया था। इन सभी लोगों को हाथ में AK 47 जैसे खतरनाक हथियार थे। वो सभी हथियार से लैश लोग मुझे मारने लगे, धमकाने लगे और जान से मरने की धमकी दे रहे थे। मैं किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागा हूँ और मैंने अपने साथ हुई पूरी वारदात की शिकायत पुलिस से कर दी है। पुलिस ने मुझे भरोसा दिया है कि वे उनके साथ हैं। उन्होंने पाकिस्तान की आम जनता से भी उनका समर्थन करने के लिए अपील की है।  
 
अब ताहा सिद्दीकी को इस वारदात के बाद वहां के दूसरे पत्रकारों का खुलके समर्थन भी मिल रहा है। पत्रकार असद हाशिम उनके समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखते हैं कि यह एक अजूबे से कम नहीं है कि ताहा उन लोगों से अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहें। उन्हें वहां मारा गया, धमकाया गया और यहाँ तक जान लेनी की बात कहीं गई थी। यह सब कतई स्वीकार नहीं है, पत्रकारिता कोई गुनाह नहीं है।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.