पिछले 24 घंटे में बांग्लादेश में सबसे ज़्यादा मामले, 14 हज़ार का आंकड़ा हुआ पार

ब्यूरो | Navpravah.com

बांग्लादेश में पिछले 24 घंटे में 887 कोरोना के मरीज सामने आए हैं। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक़, यह एक दिन में मरीजों का अधिकतम आंकड़ा है। ताज़ा जानकारी के अनुसार, बांग्लादेश में कोरोना मरीजों की संख्या 14,657 तक पहुंच गई है।

इस मामले में स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय की अतिरिक्त महानिदेशक नसिमा सुल्ताना ने कहा कि पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से 14 मरीजों की मौत हुई है। इसी के साथ कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 228 पर पहुंच गई है। सुल्ताना ने बताया कि 887 नए केस का पता चलने के बाद देश में कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 14,657 तक पहुंच गया है।

पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैं। 24 घंटे के अंदर देश की अलग-अलग 36 आधिकारिक लैब में कोरोना के 5,738 सैंपल की जांच की गई, जिनमें इन मरीजों का पता चला है।

रिकवरी रेट बढ़ा
इस बीच अच्छी खबर ये है कि बांग्लादेश में रिकवरी रेट में भी इज़ाफ़ा हुआ है। प्राप्त आंकड़ों के हिसाब से 236 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई है, जिससे ठीक हुए मरीजों की कुल संख्या 2650 हो गई है।

गौरतलब है कि कोरोना का पहला मामला बांग्लादेश में 18 मार्च को सामने आया था। बांगलदेश के स्वास्थ्य विशेषज्ञों की मानें तो मई के तीसरे सप्ताह में कोरोना के सबसे ज़्यादा मामले सामने आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.