2019 से पहले BJP बनवाए राम मंदिर नहीं तो छोड़े सत्ता – शिवसेना

सौम्या केसरवानी | Navpravah.Com 

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का मुद्दा जोड़ पकड़ रहा है, इस मामले पर बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना भी सक्रिय हो गई है, और बीजेपी पर हमला किया है।
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे खुद अयोध्या जाएंगे और संतों से मुलाकात करेंगे, लेकिन इससे पहले शिवसेना के सांसद संजय राउत गुरुवार को अयोध्या जा रहे हैं, अयोध्या जाने से पहले उन्होंने इस मुद्दे पर बीजेपी को जमकर घेरा है।
संजय राउत ने कहा कि राम मंदिर को लेकर जो राजनीति चल रही है वह 2019 से पहले खत्म होनी चाहिए, ये मुद्दा आखिर कब तक चलता रहेगा, बंता दें कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे दशहरा बाद अयोध्या का दौरा करेंगे।
शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि राम मंदिर का मामला अफगानिस्तान या पाकिस्तान से जुड़ा नहीं है, राम से जुड़ा है, संजय राउत ने मांग की है कि राम मंदिर को लेकर अब अध्यादेश लाया जाना चाहिए।
उन्होंने कहा कि, यह राजनीतिक, धार्मिक और राष्ट्रीय मामला है, जैसे तीन तलाक और एससी-एसटी एक्ट पर अध्यादेश आया, वैसे ही अगर पीएम मोदी चाहें तो 24 घंटे में अध्यादेश आ जाएगा।

1 COMMENT

  1. राम मंदिर बन गया तो नया मुद्दा कहाँ से लाएंगी बीजेपी और शिवसेना ? चुनाव आ रहा है..तभी यह मुद्दा उठा रही है सेना! बाद में दोनों गठबंधन कर लेंगी जनता को फिर से उल्लू बनाने के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.