रील बनाने के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आया परिवार, पति-पत्नी समेत ढाई साल के मासूम की मौत

सौम्या केसरवानी | navpravah.com

नई दिल्ली | यूपी के लखीमपुर जिले में आज एक दंपति और उसके बच्चे की दर्दनाक मौत के बाद कोहराम मच गया। यह हादसा तब हुआ, जब ये पति-पत्नी रेलवे ट्रैक पर अपने ढाई साल के बच्चे के साथ रील बना रहे थे।

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई थी, सूचना मिलते ही मौके पर अधिकारी पहुंचे। आजकल इंटरनेट पर वायरल होने के लिए होड़ सी मची है, जिसके लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। इसी क्रम में इंस्टाग्राम नेटवर्क पर रील बनाने का शौक दंपति और उनके बच्चे के लिए जानलेवा बन गया।

यह दंपति जो रेलवे ट्रैक पर रील बना रहा था, वह सीतापुर के लहरपुर कस्बे के रहने वाला है, जो हरगांव के पास क्योटी गांव में लगे चालीसवें के मेले में आया था। लहरपुर कस्बे के शेख टोला निवासी 26 वर्षीय मोहम्मद अहमद अपनी 24 वर्षीय पत्नी नाजनीन व ढाई वर्षीय पुत्र अरकम के साथ इस मेले को जा रहे थे, जब यह घटना हुई।

जानकारी के मुताबिक, पुल के नीचे अपनी बाइक खड़ी कर वह तीनों करीब पचास मीटर पैदल चलकर रेलवे ट्रैक पर बने पुल पर चढ़े और रील बनाने लगे, इसी बीच लखनऊ से चलकर मैलानी तक जाने वाली पैसेंजर ट्रेन रेलवे ट्रैक पर आ गई, ट्रेन को देखते ही पति-पत्नी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन तब तक वह तीनों ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.