मंत्री पद नहीं मिला तो भी लोकसभा चुनाव NDA के साथ लड़ूंगा -ओपी राजभर

प्रमोद कृष्णम के हाथ पकड़ने पर बोले राजभर, “मेरा तो सभी हाथ पकड़ना चाहते हैं!”

रामकृष्ण पाण्डेय | navpravah.com

भदोही (यूपी)। शुक्रवार को भदोही पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने पिछले दिनों एक कार्यक्रम के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम द्वारा उनका हाथ पकड़कर बतियाने के वायरल हो रहे फ़ोटो पर कहा कि हमारा हाथ पकड़ने के लिए तो सब परेशान रहते हैं। संभल में भगवान कल्कि की जंयती पर धार्मिक कार्यक्रम था, वहां मैं गया था। अब अपना नजरिया है कि उसको पॉलिटिकल देखें, चाहे धार्मिक।

अब तक मंत्री न बनाये जाने के सवाल पर उन्होंने दो टूक जवाब दिया। कहा कि अभी तो मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ नही है, जिस दिन विस्तार होगा, उन्हें मिनिस्टर बनाया जाएगा। मंत्री पद न मिलने पर भी NDA के साथ रहने के सवाल पर राजभर ने कहा कि मंत्री पद एक साधन है। फिलहाल 2024 के लोकसभा चुनाव मैं NDA के साथ ही चुनाव लड़ूंगा। मैंने तो न्याय व समाजहित में मंत्री पद छोड़ दिया था, ऐसे में मेरे लिए पद के कोई मायने नही।

पिछले दिनों घोसी उपचुनाव में हार पर उन्होंने कहा कि हमने मजबूती से भाजपा प्रत्याशी को अपना वोट डलवाया। यह उनके नेतृत्व ने माना भी, हार जीत तो लगी रहती है। बसपा का चुनाव मैदान में वहां न होना नुकसान कर गया।

राजभर ने कहा कि आज भदोही में उन्होंने जागरूकता जनसभा को सम्बोधित किया है। वह व उनकी पार्टी लगातार शोषित, वंचित लोगों को जागरूक करते रहते हैं। उसी कड़ी में आज यहां आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।

आचार्य प्रमोद कृष्णम द्वारा राजभर का हाथ पकड़कर बतियाने पर गर्म हुई थी सियासत-

बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम के पिछले दिनों संभल जिले में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान ओमप्रकाश राजभर का हाथ पकड़कर बतियाने के वायरल हो रहे फ़ोटो से सियासत गर्म हो गई थी। राजनैतिक दलबदल के बढ़ते प्रचलन के बीच राजनैतिक गलियारे में आचार्य प्रमोद कृष्णम के बीजेपी में शामिल होने जैसी कयासबाजी भी की जा रही है। फिलहाल आमतौर पर राजनीति में भी बेबाक बयान देने वाले सुभासपा अध्यक्ष राजभर ने इसको लेकर कोई टिप्पणी नही की है।

शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने भदोही पहुंचे थे ओमप्रकाश राजभर-

अवगत हो कि सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर शुक्रवार को भदोही पहुंचे थे। जहां चौरी क्षेत्र के लक्षापुर में आयोजित वंचित शोषित जागरण सभा को उन्होंने सम्बोधित किया। साथ ही राजभर ने भदोही में पार्टी कार्यालय का भी उद्घाटन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.