कोहली के बाद अब अश्विन ने भी की पाकिस्तान के इस खिलाड़ी की तारीफ

अश्विन
अश्विन

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों के दम पर पाकिस्तान ने लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर मेजबान इंग्लैंड को 9 विकेटों से मात दी है। पाकिस्तान, इंग्लैंड के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहा है और पहला टेस्ट मैच जीतने के साथ ही उसने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद पूरे टेस्ट के दौरान बढ़िया कप्तानी करते रहे हैं। उन्होंने विपक्षी को रत्ती भर भी मौक नहीं दिया कि वह मैच में वापस आ सकें जो रूट की टीम को पाकिस्तान ने 184 रनों पर आउट कर दिया।

पाकिस्तान के इस शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविंचद्रन अश्विन पाकिस्तान के एक से खासे प्रभावित हुए हैं। पाकिस्तान की पहली पारी में किसी ने बड़ा स्कोर नहीं किया। लेकिन उनकी टीम 179 रनों की लीड लेने में कामयाब रही।

पूरी पारी के दौरान आमिर ने बेहतरीन गेंदबाजी का नमूना पेश किया, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 242 रन बनाए, पाकिस्तान को जीत के लिए 64 रन बनाने थे जो उन्होंने आसानी से बना लिए और मैच जीत लिया।

आमिर की इस गेंदबाजी को देखकर रविचंद्रन अश्विन खासे प्रभावित नजर आए, अश्विन ने आमिर की तारीफ करते हुए एक ट्वीट भी किया।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर की तारीफ कर चुके हैं। पिछले साल एक चैट शो के दौरान कोहली ने बताया था कि, दुनिया में ऐसे दो या तीन ही गेंदबाद हैं, जिनका सामना करना मेरे लिए मुश्किल रहा है। उनमें से एक मोहम्मद आमिर हैं, आमिर एक बहुत अच्छे गेंदबाज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.