इंग्लैंड में गेंद के बाद अब ईशांत शर्मा ने बल्ले से मचाया धमाल

ईशांत शर्मा
ईशांत शर्मा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

आईपीएल से नजरअंदाज किए गए भारतीय खिलाड़ी ईशांत शर्मा ने काउंटी चैंपियनशिप के पहले मैच में पांच विकेट लेने के बाद दूसरे मैच में अपने बल्ले से कमाल कर दिखाया है।

ससेक्स की तरफ से खेल रहे ईशांत ने लीस्टरशर के खिलाफ लीस्टर में चल रहे मैच में पहली पारी में 66 रन बनाये जो किसी भी प्रारूप में उनका सर्वोच्च स्कोर है। इससे पहले प्रथम श्रेणी और लिस्ट ए दोनों में उनका उच्चतम स्कोर 31 रन था।

ससेक्स ने छह रन के अंदर तीन विकेट गंवाए। जिससे उसका स्कोर सात विकेट 240 रन हो गया था। ईशांत शर्मा ने यहीं पर क्रीज पर कदम रखा और माइकल बर्गेस के साथ आठवें विकेट के लिए 153 रन की साझेदारी की।

अब जब आईपीएल में कई देशी-विदेशी खिलाड़ी भारत में धूम मचा रहे हैं तो ईशांत ने ससेक्स के लिए अपना डेब्यू करते हुए शानदार 5 विकेट लिए। वारविकशायर के बल्लेबाजों के लिए ईशांत की गेंदों को खेलना बेहद कठिन हो रहा था। ईशांत गेंद को स्पीड के साथ अंदर ला रहे थे और बाहर निकाल रहे थे। जाहिर है ईशांत अपने इस प्रदर्शन से बेहद खुश होंगे।

अपने आईपीएल करियर में अब तक ईशांत शर्मा पंजाब, कोलकाता, डेक्कन चाजर्स, पुणे और हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं। ईशांत शर्मा के अलावा भी ऐसे कई स्टार क्रिकेटर रहे। जिन्हें आईपीएल-2018 में कोई खरीदार नहीं मिला।

आदक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले ईशांत को इस बार आईपीएल में कोई खरीददार नहीं मिला और उन्‍हें नीलामी में खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.