गेंद से छेड़छाड़ विवाद के बाद ऑस्ट्रेलिया करेगी नई शुरुआत

ऑस्ट्रेलिया करेगी नई शुरुआत
ऑस्ट्रेलिया करेगी नई शुरुआत

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने कहा कि उनके खिलाड़ी ‘गेंद से छेड़छाड़’ के विवाद से बाहर आने के लिए इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही पांच मैचों की एकदिवसीय क्रिकेट सीरीज के पहले ही विरोधी टीम के खिलाड़ियों से हाथ मिलाऐंगे।

इस विवाद के बाद यह पहला मौका है जब टीम एकदिवसीय मैच खेलेगी, टिम पेन ने इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन से मैच से पहले दोनों देशों के खिलाड़ियों के एक दूसरे से हाथ मिलाने का अनुरोध किया, जिसे उन्होंने मान लिया।

बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ, उपकप्तान डेविड वॉर्नर और कैमरुन बैनक्रॉफ्ट को गेंद से छेड़छाड़ का दोषी पाए जाने के बाद निलंबित किया गया था।

मोर्गन ने भी इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के अनुरोध से सहमत है। हम खेल को सकारात्मक दृष्टिकोण से आगे बढ़ाने में उनकी मदद के लिए तैयार हैं, मोर्गन ने कहा, मैं इससे खुश हूं। इससे मुझे कोई परेशान नहीं है।

हाल ही में हुए बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद ऑस्ट्रेलिया ने काफी कुछ देखा, बीते दिनों जो हुआ उससे पूरा देश एक तरह से हैरान था, लेकिन पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट का मानना है कि एक बार जब क्रिकेट दोबारा से शुरू होगी तो सब कुछ पहले जैसा सामान्य हो जाएगा।

बीबीसी ने गिलक्रिस्ट के हवाले से लिखा है, वो विश्वास जो खो चुका है। उसे दोबारा पाने के प्रयास में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज पहला कदम है, इसमें कोई शक नहीं है कि जो हुआ उसके लिए खिलाड़ी जिम्मेदार थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here