हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये फोटो, देख शिखर धवन ने किया ये कमेंट

वह शायद करियर के 15 साल का जश्न मनाने में काफी व्यस्त हैं. अगर आपको कहीं यह मिले तो जानकारी शेयर करे.’ हरभजन की तस्वीर पर भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ब्याह के बाद सब ऐसे ही गायब हो जाते हैं, हैं ना पाजी.’

 

अगर इनकी कोई खबर मिले तो शेयर करें.’ हरभजन सिंह ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘लंबे समय से मेरी सुरेश रैना से बात नहीं हो पाई है.

हरभजन सिंह ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें रैना का फोटो है और ऊपर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है कि इस साल मार्च से यह शख्स गुम हो चुका है.

तस्वीर के नीचे रैना का नाम है साथ ही लिखा गया है, ‘शायद रैना सीख चुके हैं कि कैसे खाना बनाया जाता है पर वह शायद भूल गए हैं कि मैसेज कैसे किया जाता है.

हरभजन ने लोगों से पूछा है कि क्या उन्होंने रैना (Suresh Raina) को कहीं देखा है. उनके इस पोस्ट पर सुरेश रैना ने तो नहीं लेकिन शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कमेंट करते हुए भारतीय बल्लेबाज की गायब होने की वजह बताई है.

हालांकि रैना के इस खास अवसर पर भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने उनके नाम का गुमशुदगी का पर्चा बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय करियर में 15 साल पूरे कर लिए. इस मौके पर उन्हें सभी की ओर से बधाई मिल रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.