राम मंदिर के लिए हम कानून भी ला सकते हैं – उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो हम राम मंदिर के लिए संसद से कानून पास कर सकते हैं, भाजपा की यूपी में राजनीति राममंदिर के इर्द गिर्द घूमती है, ऐसे में उपमुख्यमंत्री का ये बयान कई मायनों में अहम है।

अभी भाजपा के दूसरे बड़े नेताओं ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, उधर भाजपा के बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि सरकार जिस तरह एससी एसटी एक्ट के लिए विधेयक लाई है, उसे राम मंदिर के लिए भी ऐसा ही विधेयक लाना चाहिए।

केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, हमें पूरा भरोसा है कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला जल्द आएगा, राम मंदिर के निर्माण में जो भी बाधाएं हैं, वह पूरी तरह समाप्त होंगीं या तो इस मामले में फैसला जल्द आ जाएगा या फिर हम बातचीत से मामला सुलझा लेंगे‌।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, इस मामले में दो विकल्प हैं, दोनों समाप्त होने के बाद हम तीसरे विकल्प पर हम जाएंगे, अगर उसके पहले हम तीसरे विकल्प पहुंचते हैं तो कांग्रेस का विरोध करेगी, क्योंकि वह कोर्ट में भी हमारा विरोध कर रही है।

यूपी के बलिया में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने राम मंदिर निर्माण  पर पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि  राम के नाम पर भारतीय जनता पार्टी और RSS के संस्कारों से लोग आज भारतीय राजनीति के शीर्ष पर पहुंचे हैं, लोगो को हरिजन एक्ट लाने से पहले राम जन्मभूमि एक्ट लाना चाहिए कम से कम भगवान राम पर भी विधेयक ला कर के राम मंदिर बनाया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.