केरल की बाढ़ को लेकर फेसबुक पर एक शख्स ने उड़ाया मजाक, कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया

शख्स को महंगा पड़ गया
शख्स को महंगा पड़ गया


एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

केरल बाढ़ पीड़ितों का मजाक उड़ाना एक भारतीय शख्स को महंगा पड़ गया, फेसबुक पर लिखे उसके कमेंट से उसकी कंपनी इतनी आहत हुई कि उसने उसे नौकरी से निकाल दिया है।

राहुल नाम का ये शख्स कंपनी में कैशियर के पद पर था, लेकिन उसने कुछ दिन पहले केरल बाढ़ पीड़ितों का फेसबुक के माध्यम से मजाक उड़ाया, इसके बाद ओमान में उसकी कंपनी ने उसे नौकरी से ही निकाल दिया।

खलीज टाइम्स के अनुसार, उनकी कंपनी के एचआर डिपार्टमेंट ने इसके बाद उन्हें टर्मिनेट कर दिया, एचआर मैनेजर नसर मुबारक सलेम अल मावली ने उन्हें लिखा, आपकी सेवाएं कंपनी से तुरंत प्रभाव से खत्म की जाती हैं, क्योंकि आपने केरल में आई बाढ़ पर बहुत ही असंवेदनशील कमेंट्स किया है, आप अपनी सभी जिम्मेदारी अपने रिपोर्टिंग मैनेजर को सौंप दें।

इसके बाद राहुल ने अपने कमेंट के लिए कंपनी से तुरंत माफी मांगी, इसके लिए उन्होंने कल ही फेसबुक पर ही एक वीडियो जारी किया, इसमें उन्होंने कहा, मैं अपने किए के लिए माफी चाहता हूं, जब मैं ये लिख रहा था, मुझे नहीं पता था कि मैं क्या गलती कर रहा हूं।

ओमान में लुलु समूह भारतीय मूल के कारोबारी अरबपति एमए युसुफ ही चलाते हैं, वह खुद केरल के रहने वाले हैं, उन्होंने इस भीषण आपदा के समय केरल के लिए 92 लाख दिरहम की सहायता राशि केरल के लिए भेजी है, इसके अलावा यूनाइटेड अरब अमीरात की सरकार ने इस मामले में केरल को सहायता देने के लिए खुद एक समिति बनाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.