नरेंद्र मोदी की खाल उधेड़ देंगे -तेज प्रताप यादव 

राजेश सोनी । Navpravah.com
पटना । बिहार के (पूर्व) स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव आजकल अपने अनाप-सनाप बयान देने की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने हालिया बयान से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगला है। तेज प्रताप ने अपने बयान में कहा कि हम नरेंद मोदी की खाल उधेड़वा देंगे। 
बिहार के (पूर्व) मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की केंद सरकार ने सुरक्षा घटाने का फैसला किया था। केंद्र के इस फैसले से तेज प्रताप बहुत नाराज हैं, इसलिए उन्होंने देश के प्रधान मंत्री के खिलाफ ऐसा विवादित बयान दे दिया। तेज प्रताप ने अपना आपा खोते हुए मोदी की खाल उधड़वाने तक की बात कह दी। 
 
तेज प्रताप ने आरोप लगाया कि उनके पिता की लालू यादव की हत्या की साजिश की जा रही है। इसी वजह से उनकी सुरक्षा कम करने का फैसला लिया गया। तेज प्रताप ने आगे कहा कि आरजेडी के कई कार्यक्रमों में लालू प्रसाद शिरकत करने जाते रहते हैं। यह सब जानते हुए भी सुरक्षा कम करने का फैसला लिया गया, हमें इसमें उनके खिलाफ किसी बड़ी साजिश की बू आ रही है। 
 
तेज प्रताप इससे पहले भी कई बार ऐसे विवादित बयान दे चुके हैं, जिसके कारण उन्हें कई लोगों की खरी-खोटी बातें सुनी पड़ी थी। कुछ दिन पहले ही उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मारने की धमकी दी थी।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.