सुशील मोदी ने कहा कि, देश के पीएम मोदी हैं, लेकिन बिहार के नेता तो नीतीश कुमार हैं

सुशील मोदी
सुशील मोदी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में किसी भी तरह का मतभेद नही है, जब दिल मिल गए तो सीट कौन सी बड़ी चीज है।

सुशील मोदी ने कहा, चुनाव में कौन कितना लड़ेगा, नहीं लड़ेगा इन सभी बातों का ऐलान उस दिन हो जाएगा जिस दिन सभी घटक दलों के नेता बैठेंगे, सीएम नीतीश कुमार के चेहरे वाली बात पर बीजेपी नेता ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, लेकिन बिहार के नेता नीतीश कुमार हैं।

कल बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सुशील मोदी से पूछा था कि सुशील मोदी बताए कि क्या नीतीश कुमार बिहार में नरेंद्र मोदी से बड़े और ज़्यादा प्रभावशाली नेता है।

वहीं, जेडीयू नेता पवन वर्मा ने कहा कि हमारे बीच अभी कोई औपचारिक बात नहीं हुई है, हम चाहते हैं कि गठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी है इसलिए वह सभी घटक दलों के साथ आपसी समन्वय और वस्तुस्थिति को देखते हुए समझौते पर पहल करें।

वहीं सात जून को पटना में भोज का आयोजन किया गया है, जिसमें बीजेपी, जेडीयू, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के कई नेता शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.