देश को गुमराह कर रहे हैं राहुल गांधी – निर्मला सीतारमण

निर्मला सीतारमण
निर्मला सीतारमण

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

लोकसभा में आज एक बार फिर फ्रांस से खरीदे जाने वाले लड़ाकू विमान राफेल का मुद्दा उठा, इस पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सदन में कांग्रेस पर हमला बोला।

सीतारमण ने कहा कि, मैंने जो सदन में कहा था वो सही था, राहुल गांधी इस मामले में देश को गुमराह कर रहे हैं, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि, सरकार ने हिंदुस्‍तान एयरोनॉटिक्‍स लिमिटेड (HAL) के साथ करार किया है, उन्‍होंने कहा कि कहा ‘HAL को 1 लाख का कॉन्‍ट्रैक्‍ट देने वाला मेरा बयान सही है, कुछ लोग इस मामले पर गुमराह कर रहे हैं।

बता दें कि, एचएएल कॉन्‍ट्रैक्‍ट पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी का कहना है कि, रक्षामंत्री सदन में अपने बयान के समर्थन में या तो दस्तावेज पेश करें या इस्तीफा दें, उनके सवाल पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने हाल ही में तीखा हमला करते हुए सदन में कहा था कि कृपया करके पूरी रिपोर्ट पढ़ें, लोकसभा के रिकॉर्ड में ये बात पूरी तरह से है कि ये ऑर्डर अब तक साइन नहीं किए गए हैं।

रक्षामंत्री सीतारमण ने एक पत्र ट्वीट करते हुए लिखा ये शर्म की बात है कि कांग्रेस के अध्‍यक्ष पूरे देश को गुमराह कर रहे हैं, 2014 से 2018 के बीच एचएएल के साथ 26570.8 करोड़ के कॉन्‍ट्रेक्‍ट साइन किए गए, 73000 करोड़ के प्रोजेक्‍ट पाइपलाइन में हैं, क्‍या अब राहुल गांधी संसद में देश से माफी मांगेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here