संसद हमले की 16वीं बरसी पर  मिले पीएम मोदी और मनमोहन सिंह, मिलाया हाथ 

पीएम मोदी और मनमोहन सिंह ने मिलाया हाथ
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
संसद हमले की 16वीं बरसी पर बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी और मनमोहन सिंह संसद भवन परिसर में मिलें और दोनों ने हाथ मिलाया। इस दौरान कांग्रेस के अन्य नेताओं ने भी बीजेपी नेताओं से हाथ मिलाकर गुजरात चुनाव में हुए मतभेदों को विराम दिया।  
संसद में हुए आतंकी हमले की 16वीं बरसी पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने शहीदों को नमन करने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से सभी आरोप-प्रत्यारोपों को खत्म करते हुए हाथ मिलाया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी गुजरात चुनाव में हुए वाद-विवादों के बीच संसद में बेहद गर्मजोशी के साथ बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद से हाथ मिलाया। 
इससे पहले पीएम नरेन्द्र मोदी ने गुजरात में एक सभा के दौरान बताया था कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर और मनमोहन सिंह ने कुछ पाकिस्तानी अधिकारियों से मुलाक़ात की, जिसके बाद मणिशंकर अय्यर ने उन्हें ‘नीच आदमी’ कहा था। मोदी की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए मनमोहन सिंह ने कहा कि मणिशंकर अय्यर द्वारा बुलाये गए रात्रिभोज में मैंने गुजरात चुनाव से सम्बन्धित कोई चर्चा नहीं की थी।  
 
इसके बाद मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी से पूछा था कि क्या वे देश को बताएँगे कि किन कारणों से उन्होंने पाकिस्तान द्वारा रचे पठानकोट हमले के बाद पाकिस्तान की बदनाम आईएसआई को जांच के लिए पठानकोट आमंत्रित किया था? 
 
बहरहाल गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के लिए कल मतदान होना है, जिसको देखते हुए संसद हमले की बरसी पर दोनों पार्टियों के नेताओं ने सभी वाद-विवाद और आरोप-प्रत्यारोपों को खत्म कर एक दूसरे से हाथ मिलाया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.