मेरा गुनाह है कि मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ काम किया – पीएम मोदी

पीएम मोदी
पीएम मोदी ने शाहजहांपुर में किसान रैली को संबोधित किया

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

पीएम मोदी ने शाहजहांपुर में किसान रैली को संबोधित किया, उन्होंने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं यहां अपना वादा पूरा करने आया हूं, पीएम ने कहा कि केंद्र सरकार ने 5 करोड़ गन्ना किसानों के हितों में फैसले लिए, जब गन्ने की पैदावार ज्यादा होती थी, तो किसानों का पैसा फंस जाता था‌।

पीएम मोदी ने किसानों को संबोधन की शुरुआत में कहा कि शहीदों की नगरी शाहजहांपुर के जनमन को मेरा प्रणाम, नमन करता हूं, काकोरी से क्रांति की अलख जगाने वाली शहीदों और आपातकाल का डटकर सामना करने वालों को श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं, किसानों के बीच पहुंचे पीएम का यहां भव्य स्वागत किया गया।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि इसी प्रकार का प्यार और उत्साह देश के कोने-कोने में देखने को मिल रहा है, पिछले दिनों यूपी, पंजाब, राजस्थान, पश्चिम बंगाल में किसानों के बीच जाने का अवसर मिला है, जहां भी गया, वहां किसानों ने जो आशीर्वाद दिया, उससे मैं अभिभूत हूं।

उन्होंने कहा कि इथेनॉल उत्पादन पर पिछली सरकारों ने ध्यान नहीं दिया है, इस साल के अंत तक 160 करोड़ लीटर इथेनॉल बनाया जाएगा, एथनॉल बनाने में कोई नई तकनीक नहीं है। पिछली सरकार की नीयत ठीक नहीं थी, पिछली सरकार विदेशों से पेट्रोल लाती रही और यहां देश में किसान परेशान होते रहे हैं।

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए लोगों से पूछा कल जो लोकसभा में हुआ…क्या आप उससे खुश है? उन्होंने कहा मैंने अपना काम किया तो लोकसभा में कर दिया, उन्होंने कहा कि विपक्ष को सिर्फ PM की कुर्सी दिखती है, गरीबों को दर्द नहीं दिखाई देता, किसानों की परेशानी नहीं दिखाई देती‌।

उन्होंने कहा कि मेरा गुनाह है कि मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ काम किया, दल-दल मिलकर दलदल बन जाता है और दलदल में कमल खिल कर खिलता है, उन्होंने कहा विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि चाहे साइकिल हो या साथी, किसी को भी बना लो साथी लेकिन स्वांग नहीं चलेगा।

पीएम से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, पिछले 4 साल में कई योजनाएं इस देश मे बिना भेदभाव की लागू हुई हैं, आपने उन लोगों के घड़ियाली आंसू देखे हैं, संसद के अंदर चली बहस के सारे झूठ एक-एक करके धराशाई हो गए, कुछ लोगों ने बताया दिया कि वो पप्पू हैं, और पप्पू ही रहेंगे, उन्होंने कहा कि 2019 की दृष्टि से अविश्वास प्रस्ताव का गिरना एक संदेश है, 2019 में हमारी फिर एक मजबूत सरकार पीएम मोदी के नेतृत्व में बनेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.