मुख्तार अंसारी को अस्पताल मिलने पहुंची उनकी पत्नी को भी पड़ा दिल का दौरा, हालत गंभीर

मुख्तार अंसारी की पत्नी को भी पड़ा दिल का दौरा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बसपा के बाहुबली नेता और मऊ सीट से विधायक मुख्तार अंसारी को आज दिल का दौरा पड़ा है। वहीं संजोग ऐसा था कि जैसे ही उनकी पत्नी उनको अस्पताल देखने पहुँचीं, उन्हें भी अस्पताल में ही दिल का दौरा पड़ गया, अब दोनों की हालत गंभीर है। बांदा के जिला अस्पताल से दोनों को कानपुर रेफेर किया गया 
है।
 
बता दें कि मुख्तार अंसारी उसी कोमी एकता दल पार्टी के अध्य्क्ष हैं, जिसके कारण मुलायम सिंह यादव परिवार में दरार पड़ गई थी। अखिलेश यादव सपा में किसी भी बाहुबली को प्रवेश नहीं देना चाहते थे। वहीं उनके चाचा शिवपाल यादव कोमी एकता दल का विलय सपा से कराना चाहते थे और इसी वजह से मुलायम परिवार में दरार पड़ी थी।
 
बाद में अंसारी बंधुओं ने बीएसपी का दामन थामा था। बीएसपी ने न सिर्फ सदर विधानसभा सीट से मनोज राय का टिकट काटकर मुख्तार अंसारी को दिया, बल्कि घोसी से इनके बेटे अब्बास अंसारी को वसीम खां उर्फ चुन्नू खां का टिकट काटकर दिया गया। मुख्तार के भाई सिगबगतुल्लाह को भी गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद विधानसभा सीट से बीएसपी ने टिकट देकर पूर्वांचल में मुस्लिम मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश की थी।
 
गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी मऊ सदर विधानसभा सभा सीट से लगातार जीत रहे हैं। अंसारी का मऊ क्षेत्र  में अच्छा प्रभाव है। वह मऊ से 1996 से विधायक चुनकर आ रहे हैं। अंसारी के ऊपर दर्जन भर से ज्यादा आपराधिक मामले चल रहे हैं।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.