“भाजपा ने दलितों के नाम पर केवल नाटक किया है” -मायावती

bjp mayawati

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

आज मायावती पत्रकारों से मुखातिब हुईं, उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार साल के कार्यकाल में बीजेपी ने केवल दलितों के नाम पर नाटक किया है। मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी बीआर अम्बेडकर की बात करते हैं, लेकिन उनकी मानसिकता बीआर अम्बेडकर के बिल्कुल खिलाफ है। यही वजह है कि बीजेपी और आरएसएस को पिछले दशक में सत्ता से बाहर रहना पड़ा था।

मायावती ने कहा, बीजेपी बाबा साहेब अम्बेडकर के नाम का नारा लगाती है, लेकिन उस समाज से जुड़े लोगों पर दबाव बनाती है। इस बार के राज्यसभा चुनाव में बीएसपी प्रत्याशी को हारने के लिए बीजेपी ने जाल बिछाया था। मायावती ने कहा, बीजेपी दलित और गरीब विरोधी है। लोकसभा में BJP को सिर्फ 31 फीसदी वोट मिले थे।

मायावती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की सोच सांप्रदायिक पार्टी की है। साजिश रचकर इसने राज्यसभा चुनाव में दलित प्रत्याशी को हराया है। भाजपा एसपी-बीएसपी के गठबंधन से घबराई हुई है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिये सपा और बसपा के गठबंधन के बारे में पूछे गये सवाल पर कहा था कि भाजपा को सत्ता में नहीं आने देने के लिये एकजुट हुई सपा और बसपा का गठबंधन, दरअसल कभी टूटा ही नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.