छत्‍तीसगढ़: जारी हुआ बीजेपी का मैनिफेस्टो ‘अटल संकल्‍प पत्र’

बीजेपी का अटल संकल्प पत्र जारी
बीजेपी का अटल संकल्प पत्र जारी

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने आज अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। भाजपा ने इसे संकल्प पत्र का नाम दिया है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, रमन सिंह और अन्य नेताओं ने रायपुर में संकल्प पत्र जारी किया।

इस दौरान अमित शाह ने छत्तीसगढ़ सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए रमन सरकार की जमकर तारीफ की है। शाह ने नक्सलवाद पर नकेल कसने को रमन सरकार की बड़ी उपलब्धि करार दिया है।

छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री रमन सिंह ने इस दौरान कहा कि राज्‍य में पत्रकार कल्याण बोर्ड का गठन किया जाएगा। महिलाओं को अपने व्यापार शुरू करने के लिए 2 लाख रुपये तक ब्याज मुक्त ऋण दिया जाएगा, छत्तीसगढ़ फिल्म सिटी का निर्माण किया जाएगा।

अमित शाह ने कहा कि, छत्तीसगढ़ राज्य में भाजपा की सरकार और उसके 15 साल, एक तरह से देश में कल्याणकारी राज्य कैसे बन सकता है इसका सबसे अच्छा उदाहरण है, रमन सिंह जी ने 15 साल में छत्तीसगढ़ को बदलने का भरसक प्रयास किया है।

अमित शाह ने आगे कहा कि, स्किल डेवेलपमेंट के लिए अपना कानून बनाने वाला पहला राज्य छत्तीसगढ़ बना, किसानों को अल्पकालीन ऋण शून्य ब्याज दर पर उपलब्ध करवाने वाला पहला राज्य भी छत्तीसगढ़ बना है। 

बीजेपी के अटल संकल्‍प पत्र जारी करने के समारोह में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह, रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, सरोज पांडेय, राम विचार नेताम धरमलाल कौशिक मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.