बीजेपी के बागी नेताओं से मुलाकात करेंगी ममता बनर्जी

ममता बनर्जी
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी से मुलाकात करेंगी। कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से मुलाकात के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो अभी स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं। उनके ठीक होने के बाद अच्छे से मुलाकात होगी।
उन्होंने कहा कि अगर बसपा अध्यक्ष मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अगर लखनऊ आने का न्यौता देते हैं तो वो जरूर जाएंगी। आज ममता बनर्जी ने राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी शिवसेना के सांसदों और साथ ही कई विपक्षी दलों के सांसदों से मुलाकात की।
ममता मंगलवार को संसद पहुंचीं। जहां उन्होंने शिवसेना के सांसद संजय राउत व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की, उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति की सांसद के.कविता से भी मुलाकात की।
यह मुलाकात ऐसे समय में हो रही है जब विपक्षी पार्टियां और साथ ही सरकार की पूर्व सहयोगी तेलुगू देशम पार्टी लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए एकजुट हुई हैं। अगले लोकसभा चुनाव से पहले गैर-भाजपा राजनीतिक दलों के संभावित गठबंधन में ममता की भूमिका को प्रमुखता से देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.