कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि, मीडिया से भले ही दूर हों, लेकिन मेरे संपर्क में हैं दोनों विधायक

CM कुमारस्वामी
CM कुमारस्वामी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

कर्नाटक में मचे सियासी उथल-पुथल के तेज होने के आसार नजर आ रहे हैं, कल एक निर्दलीय विधायक एच नागेश और केपीजेपी पार्टी के विधायक आर शंकर ने राज्य की एचडी कुमारस्वामी नीत जेडीएस-कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने के बाद सियासी हलचल मची हुई है।

विधायकों के समर्थन वापस लेने के मामले पर सीएम एच डी कुमारस्वामी ने कहा है कि, कांग्रेस के एमएलए मुंबई के एक होटल में है, सभी विधायक, मीडिया के संपर्क में नहीं हैं, लेकिन वो सभी विधायकों के संपर्क में हैं,वो सभी लोगों से बात कर रहे हैं, सभी विधायक वापस आ जाएंगें।

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान कुमारस्वामी ने कहा कि वह पहले भी शांत थे और अब भी शांत है, उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है, उन्होंने कहा कि सब कुछ जल्द ही सही होगा।

कुमारस्वामी से पहले प्रदेश के पूर्व पीएम और जेडीएस के वरिष्ठ नेता एच डी देवगौड़ा ने कहा था कि राज्य सरकार को किसी तरह का खतरा नहीं है. जिन दो विधायकों ने सरकार से समर्थन वापस लिया है वो किसी पार्टी से संबंधित नहीं हैं।

मालूम हो कि फिलहाल मुंबई के एक होटल में ठहरे हुए इन विधायकों ने अपने-अपने पत्र में राज्यपाल से आवश्यक कदम उठाने का अनुरोध किया है, इससे राज्य की 224 सदस्यीय विधानसभा में सत्तारूढ़ गठबंधन का समर्थन करने वाले विधायकों की संख्या घटकर 118 हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.