दोस्त के ट्वीट पर RAILWAY ने उसके महिला दोस्त के पास पहुंचाया सेनेट्री पैड

दोस्त के पास पहुंचाया सेनेट्री पैड
दोस्त के ट्वीट पर RAILWAY ने उसके महिला दोस्त के पास पहुंचाया सेनेट्री पैड

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

भारतीय रेलवे यात्रियों की सुविधाओं और सुरक्षा पर लगातार ध्यान दे रहा है, डिजीटल इंडिया के बढ़ते दौर में बहुत कुछ बदल रहा है, हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री ने ट्रेन में सफर के दौरान ऑनलाइन एफआईआर दर्ज करने की बात कही है।

पिछले दिनों एक महिला यात्री को सफर के दौरान पीरियड शुरू हो गया, उस समय उसके पास सेनेट्री पैड नहीं था, जिससे उसे काफी परेशानी हुई, इस दौरान उसके साथ सफर कर रहे दोस्त ने इंडियन रेलवे सेवा को ट्वीट किया तो रेलवे की तरफ से महिला यात्री को सेनेट्री पैड उपलब्ध कराया गया।

कर्नाटक में यात्री विशाल खानापुरे अपनी दोस्त के साथ बेंगलुरू से होसपेटे जंक्शन जा रहा था, सफर के दौरान उसकी महिला मित्र को अचानक पीरियड शुरू हो गया और इस दौरान उसके पास पैड नहीं था, दोस्त को परेशानी होने पर विशाल ने ट्वीट किया, विशाल के ट्वीट पर इंडियन रेलवे सेवा की तरफ से रिस्पांस किया गया‌।

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर के अनुसार, विशाल ने बताया कि, रात 11 बजकर 6 मिनट पर रेलवे अधिकारी मेरी दोस्त के पास पहुंच गए, उन्होंने उसका पीएनआर नंबर और मोबाइल नंबर लिया, साथ ही उसके लिए जरूरी सामान के बारे में बातचीत की।

महिला यात्री को पैड और दवा गंतव्य पर पहुंचने से 140 किमी पहले मिल गए, अधिकारियों ने महिला यात्री को दी गई मदद की पुष्टि करते हुए कहा कि, वे यात्रियों की मदद के लिए सदैव तत्पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.