मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर बोले अमित शाह

लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा 3 राज्यों के नतीजों का असर -अमित शाह
लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा 3 राज्यों के नतीजों का असर -अमित शाह

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल में कल्याणकारी योजनाओं से 22 करोड़ गरीब परिवारों को फायदा मिला है और इसने एक उदाहरण पेश किया है कि कैसे एक जनता के अनुसार सरकार चलाई जाती है।

भाजपा की अगुवाई वाली एनडीए सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए शाह ने दावा किया कि मौजूदा सरकार ने देश के आत्म – गौरव को सबसे ऊंचे स्तर तक बढ़ाया है।

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने सभी वादों को चार साल में पूरा किया है। मोदी सरकार ने हर क्षेत्र में ठोस कदम उठाए हैं, उन्होंने कहा कि इसने दिखाया है कि सरकार किसान हितैषी भी हो सकती है और उद्योगों की भी मदद कर सकती है।

अमित शाह की ने कहा कि, भाजपा को गौरव है कि मोदी जी के नेतृत्व में हमने भ्रष्टाचार विहीन, कड़े फैसले करने वाली और गरीब-गांव-किसानों के हितों को समझने वाली सरकार दी है।

भाजपा ने देश को सर्वाधिक काम करने वाला प्रधानमंत्री देने का काम किया है ये हमारे लिए गौरव कि बात है। मोदी सरकार ने परिवारवाद, तुष्टिकरण और जातिवाद की राजनीति को बदलकर पॉलिटिक्स ऑफ़ परफॉरमेंस को आगे बढ़ाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि, कृषि बजट को दोगुना करने वाली ये पहली सरकार है। भारत आज सबसे तेज गति से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था बन कर विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुकी है।

उन्होंने आगे कहा कि, सीमाओं की सुरक्षा पर हमारी जीरो टॉलरेंस की नीति है। सबसे ज्यादा आतंकवादी हमारे कार्यकाल में ही मारे गए हैं। विपक्ष का एजेंडा है मोदी जी और भाजपा को हटाओ, लेकिन भाजपा का एजेंडा है देश से अव्यवस्था, भ्रष्टाचार और गरीबी को हटाकर स्थिरता और विकास प्रदान करना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.