हाउसफुल 4 में तीसरी एक्ट्रेस भी फाइनल..

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार लगातार अपनी फिल्मो को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म हाउसफुल 4 के लिए बॉबी देओल, कृति सैनन, पूजा हेगड़े के बाद अब कृति खरबंदा को भी फाइनल कर लिया गया है।

साजिद नाडियाडवाला बैनर तले इस फिल्म का निर्देशन साजिद खान कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए कृति खरबंदा का नाम भी फाइनल है। हाउसफुल 4 एक फुल कॉमेडी बिग बजट फिल्म होगी। लिहाजा, कृति खरबंदा के लिए यह फिल्म काफी अहम साबित हो सकती है।

इस फिल्म में राजकुमार राव भी अहम भूमिका में नजर आये थे। कृति खरबंदा ने ‘राज रीबूट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म 2016 में आयी थी। इस फिल्म में कृति के साथ इमरान हाश्मी मुख्य भूमिका में नजर आये थे। उसके बाद कृति फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ में अहम भूमिका में नजर आईं थीं।

साजिद खान के निर्देशन में बन रही हाउसफुल 4 अगले साल यानि की 2019 दिवाली पर रिलीज होगी। बता दें, यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल होने वाली है। फिल्म का बजट 200 करोड़ तक रखा गया है। जबकि फिल्म के वीएफएक्स के लिए हॉलीवुड टीम बुलाई गई है। यह हाउसफुल फ्रैंचाइजी की सबसे मंहगी फिल्म होगी।

फिल्म में बतौर सर्पोटिंग कास्ट बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और चंकी पांडे भी फाइनल हो चुके हैं। जबकि अभी कुछ और सर्पोटिंग कास्ट का फाइनल होना बाकी है। हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म बॉलीवुड की पहली कॉमेडी फिल्म होगी.. जो 3डी पर रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.