मुज़फ्फरपुर काण्ड मामले में मुख्यमंत्री नितीश कुमार का बड़ा बयान

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बिहार के मुज़फ्फरपुर में 34 लड़कियों के साथ हुए रेप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने इसकी जांच सीबीआई को सौंपने को कहा है और सीबीआई ने अपना काम शुरू भी कर दिया है।

नितीश ने कहा कि मामले की जांच काफी तेजी से हो रही है, जो बयान दिया गया है वह सरकार का बयान था, ये कहना कि साहब चुप थे, सही नहीं है। जब बयान दिया गया है तो वह सरकार का ही बयान है।

बिहार सीएम ने कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि ये सिस्टम में खामी का ही नतीजा है, इसके लिए हमने बारीकी से जांच की है, पूरे सिस्टम को ही बदलने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि एक-एक फाइल को देखा जा रहा है, मुख्य सचिव के स्तर पर मामले को परखा भी जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हमारा अगला लक्ष्य है कि इस तरह के सिस्टम को पूरी तरह से बदल दिया जाए। अब गैर-सरकारी संस्था को ऐसे कामों की जिम्मेदारी नहीं दी जाएगी, सिर्फ सरकारी संगठन को ही ये दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरी और लालू की पुरानी फोटो निकाली गई और कई तरह के सवाल उठाए गए हैं। नितीश ने कहा कि उनका बैकग्राउंड पत्रकारिता का था, तब हम कैसे ये तय कर सकते थे कि कौन कैसा है।

नितीश ने इस दौरान विपक्ष के धरने प्रदर्शन पर हमला करते हुए कहा कि जो लोग धरना प्रदर्शन कर रहे थे, वहीं पर ही हंस रहे थे, क्या उन्हें चिंताएं नहीं हैं। जो लोग कैंडल मार्च निकाल रहे थे, उनमें कैसे लोग थे, जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं वो ही भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.