हिंदुओं के नाम पर चुप्पी साध लेता है विपक्ष -कपिल मिश्रा

ग़द्दार हैं अरविन्द केजरीवाल
ग़द्दार हैं अरविन्द केजरीवाल

नृपेंद्र कुमार मौर्य | navpravah.com

नई दिल्ली | भारत के पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ अराजकता पर विपक्ष की खामोशी को लेकर सवाल उठने लगे हैं। वो इसलिए भी विपक्ष ने गाजा पर इजरायल के हमले के दौरान खूब बयानबाजी की थी। अभी बांग्लादेश के हालातों पर विपक्ष चुप्पी साधे हुए तो भारतीय जनता पार्टी ने घेरना शुरू कर दिया है। बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा का कहना है कि आपका सेकुलरिज्म गाजा और सीरिया पर बोलने और बांग्लादेश पर चुप रहने को मजबूर करता है तो आप गुलाम हो।

बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने शनिवार को ‘X’ पर एक पोस्ट में लिखा- ‘अगर आप हिंदू हैं लेकिन आपका सेकुलरिज्म आपको गाजा और सीरिया पर बोलने और बांग्लादेश पर चुप रहने को मजबूर करता है तो आप हिंदू नहीं दो कौड़ी के नमकहराम है, जिहादियों के गुलाम है और आपका जीवन गटर के कीड़े से भी ज्यादा निरर्थक है।’

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले बढ़े-

5 अगस्त को बांग्लादेश में सरकार का तख्तापलट हुआ था। विद्रोहियों ने सरकार को गिराने के साथ प्रधानमंत्री आवास पर कब्जा कर लिया है। इस्लामिक चरमपंथियों, छात्र प्रदर्शनकारियों समेत वहां की सेना ने मोहम्मद यूनुस को अंतरिम सरकार का प्रमुख बनाया है, लेकिन इसके बाद पिछले दो दिनों में बांग्लादेश में हिंदुओं का एक तरीके से कत्लेआम हो रहा है। हिंदू विरोधी हिंसा तेजी से बढ़ रही है। चरमपंथी हिंदुओं की बेटियों को भी उठाकर ले जा रहे हैं। हिंदुओं के घरों में आग लगाई जा रही है। लोगों को बुरी तरह मारा पीटा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.