आजम खान ने लगाया बीजेपी पर मुस्लिम वोट खरीदने का आरोप

आजम खान
आजम खान ने लगाया बीजेपी पर मुस्लिम वोट खरीदने का आरोप

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

कैराना लोकसभा सीट पर आज हो रहे उपचुनाव पर यूपी के पूर्व मंत्री और सपा नेता आजम खान ने बीजेपी पर निशाना साधा, दिल्‍ली से रामपुर जाते समय अमरोहा जिले के गजरौला में रुके आजम खान ने यह आरोप लगाए।

उन्‍होंने कहा कि इस वक्त हालत ये हैं कि कैराना में मुस्लिम वोट को खरीदने के लिए भी यहां से जैसे हमारी सूचना है, बड़ी रकम के पहुंचने की भी खबर है।

आजम खान ने गन्‍ना किसानों के बकाये पर भी बीजेपी को घेरते हुए किसान और गन्‍ना खरीद जैसे मुद्दों पर किसानों के शोषण का आरोप लगाया, सपा नेता आजम खान ने कहा कि उपचुनाव तो बहुत अच्‍छा है और जो मुद्दे थे खासतौर पर गन्‍ना बकाये का मुद्दा था, किसानों को अभी तक गन्‍ना बकाये का भुगतान नहीं हुआ है।

आजम खान ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि धोका देकर सरकार तो बनाई जा सकती है, लेकिन सरकार चलाई नहीं जा सकती है, आजम खान ने कहा कि सबसे खतरनाक बात यह है कि अगर मुस्लिम मोहल्‍ले में पुलिस का आतंक हो गया और लाठीचार्ज कर दिया गया तो मुसलमान फिर घर से बाहर नहीं निकलता।

आजम खान ने कहा मेरी बिलकुल सटीक सूचना है कि बीजेपी के बड़े नेताओं ने इस बात के इंतजाम किए है कि किसी भी तरह की हिंसा हो तो मुसलमानों के मोहल्‍ले में दहशत फैला दी जाए, उन्हें घरों से बाहर न निकलने दिया जाये।

आजम खान ने आगे कहा ऐसे समय चुनाव आयोग की भूमिका बहुत जरूरी हो जाती है, उन्हें चाहिए की ऐसी फोर्स वहां भेजे जिनका एक्ट इनपार्शल हो, लोकल फोर्सेज को हटाकर लोकल अधिकारिओं का रोल खत्म करें, फोर्स दूसरे जिलों या राज्यों से लेकर जाएं, ये चुनाव खुद चुनाव आयोग के लिए बहुत बड़ा इम्तिहान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.